शैलेंद्र सिंह बघेल/बलरामपुर: जिले के रामानुजगंज (Ramanujganj in Balrampur) से कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspati Singh) का एक कथित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक महिला अपनी शिकायत लेकर विधायक के पास पहुंची थी, जिसके बाद विधायक ने मौके पर ही मामले को निपटाने का फैसला किया. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने विजयनगर पुलिस चौकी प्रभारी धीरेंद्र बंजारे को फोन कर मामले की जानकारी लेना चाही. जिसका कथित वीडियो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कथित रूप से वायरल हो रहे है इस वीडियो में साफ-साफ सुना जा सकता है कि विधायक ने चौकी प्रभारी द्वारा महिला से लिये गए रिश्वत की रकम का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि छोटी-मोटी घूस लेते हो तो कोई बात नहीं, लेकिन रिश्वत की बड़ी रकम जो कि 50 हजार रुपये है, उसको पीड़िता को वापस करवा दो. इसके साथ ही विधायक यह भी कह रहे हैं कि सच्चाई बोलने से लोग बोलते हैं कि विधायक अधिकारियों से लड़ते रहता है. इसीलिए पीड़िता से ली गई रिश्वत की रकम को वापस करवा दो.


MP Politics: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तीखे तेवर, जानिए क्यों बोले- हम भी CM शिवराज की करेंगे जय-जयकार


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल  
दअरसल, चिनिया गांव की निवासी ललिता नागवंशी ने विधायक को लिखित शिकायत दी थी कि उसका पति एक वर्ष से 376 के मामले में जेल में बंद है और उसको बाहर निकलवाने का लालच देकर गांव का ही कृष्णा रवि जो भाजपा का नेता है, उसने महिला से 50 हजार रुपये लिए और इसके अलावा विजय नगर पुलिस चौकी के कुछ पुलिस स्टाफ द्वारा भी घूस ली गई और अब पैसा वापस मांगने पर बोला जाता है कि जहां जाना है, जाओ पैसा वापस नहीं होगा. जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता रामानुजगंज विधायक के पास पहुंची थी और इसी मामले को लेकर विधायक ने पुलिस चौकी प्रभारी से फोन पर बात की थी.जिसका वीडियो कथित तौर पर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.