ज‍ितेंद्र कंवर/जांजगीर-चांपा: छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में अंधे कत्‍ल की गुत्‍थी को पुल‍िस ने काफी मशक्‍कत के बाद सुलझा ल‍िया है. पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भिलौनी में 21 अगस्त को सनत यादव नामक युवक के हुए अंधे कत्ल क गुत्थी को पामगढ़ पुलिस ने सुलझा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूने से लथपथ म‍िला था शव 
दरअसल, 21 अगस्त की सुबह ग्राम भिलौनी में सड़क किनारे ग्रामीणों ने गांव के ही रहने वाले सनत यादव नामक युवक के शव को खून से लथपथ सड़क किनारे देखा गया था और इसकी जानकारी पामगढ़ थाना को दी थी. 


हत्‍या का सुराग लगाने के ल‍िए पुल‍िस ने लगाए मुखब‍िर 
सूचना पर तत्काल पामगढ़ पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची हुई थी. विवेचना के दौरान प्रथम दृष्ट्या ही पुलिस को हत्या की आशंका थी. सनत यादव की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस ने विवेचना के लिए डॉग स्‍कॉयड और फॉरेंस‍िक टीम की भी मदद ली थी. साथ ही साथ हत्या का सुराग लगाने के लिए मुखबिर भी लगाए थे. 


पत्‍नी के साथ चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
विवेचना के दौरान पुलिस को अपने मुखबिर से पता चला क‍ि मृतक सनत यादव का गांव के ही गौतम साहू की पत्नी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने गौतम साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया. 


गुस्‍से में डंडे से पीटकर की हत्‍या 
गौतम साहू ने पुलिस को बताया  उसने सनत यादव को अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया था. पत्‍नी की बेवफाई देखकर उसका पारा चढ़ गया और वहीं रखे डंडे से पत्‍नी के प्रेमी को धुन द‍िया.  गुस्से में डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई थी. अब पामगढ़ पुलिस ने आरोपी गौतम साहू को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुल‍िस आगे की कार्रवाई कर रही है. 


 Satna: देवर-भाभी के अवैध र‍िश्‍तों में गई जान, पत्‍नी और छोटे भाई ने गला घोंटकर की हत्‍या