हितेश शर्मा/दुर्ग: छ्त्तीसगढ़ के दुर्ग के बोरी थाना क्षेत्र के परसदाखुर्ग गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता की  बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बेटे ने पिता को अपने ही खेत में ले जाकर गाढ़ दिया. इस हत्या का खुलासा तब हुआ, जब आरोपी के मामा खेत में पहुंचे और वहां उनको कपड़े और खून के धब्बे दिखे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल धमधा थाना प्रभारी एंब्रोस खुजुर ने बताया कि बोरी के परसदाखुर्द के रहने वाले रामकुमार पटेल ने कल थाने में आकर सूचना दी कि सुबह अपनी मोटर सायकल पर सवार होकर जब बाड़ी में टमाटर की फसल में पानी देने गया था. तब बाड़ी में पहुंचने पर देखा कि खेत में चप्पल,एक गमछा पड़ा था एवं सब्जी की नर्सरी में किसी शरीर के घसीटने जैसे निशान दिखाई दे रहा थे. साथ ही जगह-जगह पर खून जैसे धब्बे भी थे. घसीटने के निशान को देखते हुए आगे बढ़ा तो देखा कि खेत के किनारे एक जगह पर जमीन को खोदकर मिट्टी को पुनः पाटने जैसा दिख रहा था. जिसके बाद राम कुमार ने तत्काल धमधा पुलिस को सूचना दी. 


PM Kisan: बजट 2023 में बढ़ सकते है पीएम किसान योजना किस्त के पैसे! जानिए कब आएंगे 13वीं किस्त के 2000 रुपये


सूचना मिलते ही पुलिस की टीम परसदा खुर्द पहुंची और मामले की जांच की रामकुमार ने बताया कि पिछले 3 दिनों से उसकी बाइक उसके भांजे सूरज पटेल के पास थी. जिसे लेने के वो आया हुआ था तब ये पूरा वाकया देख उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई थी.


बेहिसाब खर्च से परेशान 
पुलिस ने बेटे सूरज पटेल से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. सूरज में बताया कि उसके मृतक पिता पवन पटेल ने कुछ दिन पहले ही जमीन बेची थी. जमीन के पैसों को पिता अनावश्यक खर्च कर रहा था. पुत्र के समझाने पर भी पिता नहीं समझे. जिसके बाद हत्या करने की नियत से पुत्र ने पिता को मकान की छत से नीचे फेंक दिया. 


जिंदा बचे तो हथियार से किया हमला
पवन पटेल को जिंदा पाकर सूरज ने मकान के अंदर से गेती और फ़ावड़ा निकालकर मृतक पवन पटेल के गले और सीने मे फावड़े से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को घसीटते हुए खेत के किनारे पर ही दफना दिया. बहरहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने विवेचना पूरी कर ली है आरोपी सूरज पटेल को गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड पर भेज दिया है.