Surya Gochar 2022: ग्रहों का हमारे जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है. ग्रहों की चाल से मनुष्‍य की क‍िस्‍मत बदलती रहती है. ऐसा ही कुछ इस बार 17 स‍ितंबर को होने जा रहा है जब सूर्य, स‍िंंह से कन्‍या राश‍ि में पहुंचेगा. ये पर‍िवर्तन 17 सि‍तंबर को सुबह 7 बजकर 35 म‍िनट पर होगा. इसके बाद एक महीने तक 5 राश‍ि वालों को बंपर लाभ होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कामों को पूरा करने में म‍िलेगी सफलता 


मेष राशि वालों के सभी कार्य पूर्ण होंगे. खासतौर से जिन कार्यों को पूरा करने में बाधा आ रही थी, उसमें भी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी सेहत में सुधार दिखाई देगा और इस राश‍ि के जातक अच्छे व स्वस्थ जीवन का आनंद लेंगे.


विदेश यात्रा पर जाने का योग


सूर्य गोचर के बाद तुला राशि वालों के लिए विदेश यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. खासतौर से वो जातक जो विदेश जाने के इच्छुक थे और लंबे समय से प्रयास कर रहे थे, सूर्य देव उन्हें जल्दी ही कोई खुशखबरी दे सकते हैं.


एक से अधिक माध्यमों से होगी आमदनी 


वृश्चिक राश‍ि वाले आर्थिक जीवन में भी आपके आय के स्रोतों में वृद्धि होगी और आप एक से अधिक माध्यमों से आमदनी करने में सफल रहेंगे. आप प्राप्त इस धन के चलते कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. पारिवारिक जीवन में भी घर पर शांति का वातावरण आपको मानसिक सुख देगा.


बिजनेस में होगा विस्तार 


धनु राश‍ि वाले  यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो सूर्य देव अच्छे और नए अवसर देने वाले हैं. बिजनेस में विस्तार होगा. लाभ प्रतिशत भी दोगुना होगा. यदि आप पिछले काफी समय से आपकी सेहत खराब चल रही थी तो सूर्य देव का प्रभाव आपको अपनी उन सभी परेशानियों से निजात देने वाला है. 


नए अवसरों का होगा आगमन 


मीन राशि के जातकों की नौकरी व्यापार पहले की तरह चलती रहेंगी. कुछ नए और अच्छे अवसर भी आपको मिल सकते हैं. प्रॉपर्टी में निवेश या नया वाहन खरीदने के लिए समय बहुत ही अच्छा है. इस समय आपको विवाह से जुड़े प्रस्ताव भी मिल सकते हैं.


Kartavya Path: मन मोह लेंगी कर्तव्यपथ की ये तस्वीरें, फोटोस में जानें सेंट्रल विस्टा का इतिहास