श्रीपाल यादव/रायगढ़: छत्‍तीसगढ़ में रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना इलाके में पति ने अपनी पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरे गांव अपने पति से बिना पूछे घूमने के लिए चली गई थी. हत्‍या के बाद आरोपी ने गांव से फरार होने की कोश‍िश की लेक‍िन पुल‍िस ने उसे अरेस्‍ट कर ल‍िया. इस हत्‍या से इलाके के लोग दहशत में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टांगी से मारकर की हत्‍या 
दरअसल, 16 सितंबर को लैलूंगा थाना के घियारमुडा से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वृद्ध महिला राधा चौहान की किसी ने टांगी से मारकर हत्या कर दी है. महिला का शव आंगन में पड़ा हुआ था जिस पर पुलिस ने मामले की विवेचना कर महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया. पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल से मृतका तथा आरोपी के खून लगे कपड़े, घटना में प्रयुक्त टांगी व अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्य विधिवत जब्‍त क‍िए गए हैं. 


भागने के फ‍िराक में था आरोपी 
ग्रामीण और पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि पति जीयतराम चौहान घटना के बाद से ही भागने के फिराक में था. लैलूंगा डीएसपी सौरभ उईके एवं स्टाफ द्वारा गांव में घेराबंदी कर आरोपी जीयतराम चौहान को हिरासत में लेकर थाना लाया गया. 


 



आरोपी को भेजा गया जेल 
घटना के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर 65 वर्षीय आरोपी जीयतराम चौहान बताया कि 3-4 दिन पहले इसकी पत्नी राधा चौहान दूसरे गांव बिना बताये कहीं चली गई थी. वापस आने पर दोनों के मध्य इसी बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ और दिनांक 16 सितम्बर के सुबह फिर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ. इस वजह से जीयतराम चौहान ने घर में रखी टांगी को राधा चौहान के सिर, पीठ में मार दिया जिससे राधा चौहान मौत हो गयी. आरोपी को थाने में पंजीबद्ध अप.क्र. 271/2022 धारा 302 IPC में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है. पुल‍िस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.


CCTV: टहलते हुए आराम से हॉस्‍प‍िटल से फरार हो गया रेप का आरोपी