कोरबा: क्षेत्र में अवैध देशी और कच्ची शराब का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. इसे के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दीपका थाना क्षेत्र से एक महिला को गिरफ्तार किया है. उससे पास से करीब 30 लीटर कच्ची शराब ( महुआ शराब ) और 280 नग देशी शराब की बोतलें जब्त की गई हैं. बताया जा रहा है महिला संबे समय से अवैध कारोबार कर रही थी. उसके बारे में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना
दरअसल, दीपका पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की शांति नगर मे कच्ची शराब के साथ देशी शराब की अवैध बिक्री की जा रही है. इसपर पुलिस ने शांतिनगर दीपका निवासी निरतिन बाई के घर में छापा मारा. इस दौरान सामने आया कि मकान में महिला ने अवैध रूप से देशी प्लेन मदिरा एवं हाथ भटठी से निर्मित कच्ची महुआ शराब लोगों को बिक्री कर रही थी.


ये भी पढ़ें: पत्नी की हुई मौत तो बेटी को बनाया हवस का शिकार, दादा की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार


मकान की तलाशी में मिली कच्ची और देशी शराब
मकान की तलाशी के दौरान प्लास्टिक की बोरी और कपड़ा के थैले में रखा गया देशी शराब की 280 बोतले जब्त की गई. इसके अलावा दो जरीकेन से 30 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई. महिला के कब्जे से कुछ नगद भी बरामद किए गए हैं, जो उसने शराब बेचकर कर रखा था.


आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज
दीपका पुलिस ने शांति नगर में से 30 लीटर कच्ची महुआ शराब और 280 नग देशी शराब जब्त किया है. इस मामले में पुलिस ने शांति नगर में रहने वाली 45 वैष्य महिला निरतीन बाई को गिरफ्तार किया है. महिला के खिलाफ दीपका थाने में आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया.


LIVE TV