भोपाल: मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. उपचुनावों के तारीखों का ऐलान नहीं होने से कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी हार के डर से चुनाव को टालना चाहती है. साथ ही उन्होंने उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग पर भी हमला बोला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि 20 जुलाई को चुनाव आयोग ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते विधानसभा उपचुनाव की तारीख बढ़ेंगी. इसके ठीक 3 दिन बाद यानी कि 23 जुलाई को चुनाव आयोग ने फिर कहा कि सितंबर अंत तक उपचुनाव समय पर होंगे. लेकिन फिर 25 को सीएम शिवराज सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आती है. 


 



इसके तीन बाद फिर चीफ सेक्रेटरी (cs) चुनाव आयोग को उपचुनाव की तारीखों को आगे बढ़ाने के लिए पत्र लिखते हैं? मप्र स्वर्णिम हो गया है, तो डर मिथुन राशि वाले कोरोना या कमलनाथ जी से?


आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश वेबिनार से निकले पांच मूल मंत्र, 1 सितंबर से लागू होगा रोडमैप


आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कई विधायकों के बीजेपी शामिल होने से 27 सीटें रिक्त हो गई हैं. इसलिए इन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे. मध्य प्रदेश में 16 साल के इतिहास में यह पहला मौका होगा, जब 27 सीटों पर उपचुनाव होंगे. इससे पहले 30 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो चुके हैं. 


वहीं, केके मिश्रा के इस बयान को बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बेतुका बताया है. रजनीश अग्रवाल ने कहा कि हमने उपचुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस तो अब तक अपना प्रचार भी शुरू नहीं कर पाई है.


Watch Live TV-