Bilaspur Honey trap: कोरबा जिले के कटघोरा निवासी एक एलआईसी एजेंट हनीट्रैप जैसे गिरोह का शिकार हो गया. ब्लैकमेलर्स ने पहले एजेंट को जमीन दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए ले लिए, फिर उसकी पत्नी ने बहलाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाया और अपने पास रख लिया. इसके बाद उसकी पत्नी की तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अवैध उगाही की, फिर एलआईसी एजेंट को पीटकर उससे लूटपाट भी की और उसका अश्लील वीडियो बनाकर पैसे मांगने लगे. मामले की शिकायत पर कटघोरा थाने में जीरो में मामला दर्ज करते हुए केस डायरी सरकंडा थाने भेजी गई है. सरकंडा पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल  कटघोरा (कोरबा जिला) निवासी राजप्रकाश जायसवाल पिता जीवनलाल एलआईसी का काम करता है. उसने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी के बचपन की सहेली शबनम अली जो बिलासपुर में रहती है, उससे उसकी पहचान हुई थी. साल 2022 में शबनम ने चुचुहियापारा के असगर खान से उसकी मुलाकात कराई. असगर ने खुद को प्रापर्टी डीलर बताते हुए एलआईसी के काम में मदद की बात कही. उसने सस्ते में सिरगिट्टी क्षेत्र में जमीन दिलाने की बात भी कही. उसके झांसे में आकर उसने अलग-अलग किस्तों में शबनम और असगर को 11 लाख रुपए दे दिए. बाद में उसे पता चला कि उसकी पत्नी का असगर के साथ अवैध संबंध है. तो उसने पत्नी को छोड़ दिया. 


MP में सरकारी सिस्टम शर्मसार, महिला ने अस्पताल के टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म


आपत्तिजनक हालत में मिले 
एलआईसी एजेंट ने पुलिस को बताया कि, जून 2022 में उसने अपनी पत्नी और असगर को तारबाहर क्षेत्र के एक होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. इसके बाद उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और असगर के साथ रहने लगी. इसके चलते वह कई दिनों तक सदमे में रहा. कुछ दिन बाद शबनम ने उसे बताया कि, उसकी पत्नी और असगर के अश्लील फोटो और वीडियो उसके पास हैं, जिसे वह सोशल मीडिया में वायरल कर देगी. इसके एवज में शबनम पैसे वसूलने लगी. बाद में शबनम ने फोटो-वीडियो वापस देने के नाम पर मोपका में उसे उसके दोस्त के घर बुलाया. वहां पहुंचने के कुछ देर बाद असगर खान अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और मारपीट करते हुए उसका मोबाइल, कार की चाबी और पैसे लूट लिए.


आरोपियों ने पीट-पीटकर उसके कपड़े उतारे और वीडियो बना लिया. इस वीडियो के जरिए उसे शबनम व उसके साथी ब्लैकमेल करने लगे. कहा, कि और पैसे नहीं दिए, तो झूठे केस में फंसा देंगे और फोटो-वीडियो वायरल कर देंगे. इसके बाद उसने कुछ पैसे उन्हें ऑनलाइन दिए. इसके बाद भी वे लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं पुलिस ने पीड़ित एलआईसी एजेंट की शिकायत पर धारा 342, 34, 384, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.


रिपोर्ट- शैलेंद्र सिंह ठाकुर