Gwalior Crime News: ग्वालियर में नाबिलग छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है. छात्रा अपनी सहेली के साथ घूमने निकली थी. इस दौरान आरोपी बहला-फुसला कर पीड़िता को लेकर जंगल में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म और मारपीट की. उसे बंधक बनाया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक छात्रा जब सहेली के साथ घूमने निकली तो आरोपी उसे बहाला फुसलाकर जंगल में ले गए. हां उसके साथ बलात्कार किया गया. इतना ही नहीं उसे बंधक बनाकर रखा गया और साथ बेरहमी से मारपीट की गई. 


ये भी पढ़ें-  लगातार 6 दिन बैंक में छुट्टी, फटाफट निपटा लें काम


दबाव बनाने के बाद पीड़िता को छोड़ा
आरोपी चार-पांच दिनों तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखे रहे. जब छात्रा के समाज के लोगों ने दबाव बनाया तब जाकर कहीं पीड़िता को छोड़ा गया. पांच दिन तक पीड़िता का परिवार अंदर ही अंदर घुटता रहा. बाद में जब समाज के लोगों ने समझाया तो चार आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया.


पुलिस ने शुरू की जांच 
पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापामार रही है. 


ये भी पढ़ें-   Narak Chaturdashi 2023: दिवाली से ठीक पहले वाली रात में कर लें ये अचूक उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी


ASP ऋषिकेश मीणा ने बताया कि नाबालिक किशोरी की शिकायत पर उसकी सहेली सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. मामला संगीन है इसलिए जांच के लिए टीआई के नेतृत्व में स्पेशल टीम (SIT) का गठन किया गया है. पूछताछ के लिए पीड़िता की सहेली को भी बुलाया गया है.


POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि मामला 31 अक्टूबर का है.  बता दें कि कुछ दिनों पहले उज्जैन में भी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. खून से लथपथ बच्ची का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी चर्चाएं देशभर में हुई थी.
 
इनपुट न्यूज- ग्वालियर से प्रियांशु यादव की रिपोर्ट, ZEE मीडिया