Indore Crime News: इंदौर। इन दिनों शादियों का सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में बहुत से ऐसे मामले सामने आते हैं जहां शादियों में शातिर लोग मेहमान बनकर आते हैं और शादी वाले घर में चूना लगाकर चले जाते हैं. ऐसे ही कुछ लोगों को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी किए गए सामान को भी जब्त किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां का है मामला
मामला इंदौर की लसूडिया थाना पुलिस ने संगम प्राईड मैरिज गार्डन में चल रहे शादी समारोह से सोने चांदी के आभूषण से भरे बैग पर हाथ साफ करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्त में ले लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश से चोरी का माल जब्त कर उससे अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है.


शातिर बदमाश गिरफ्तार
लसूडिया थाना पुलिस मामला जांच में लिया है. संगम प्राईड मैरिज गार्डन में चल रहे शादी समारोह से सोने चांदी के आभूषण से भरे बैग पर हाथ साफ करने वाले शातिर बदमाश रितेश सिंह सासी उम्र 20 साल निवासी ग्राम कडिया सासी जिला राजगढ को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने जब्त किया सामान
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक सोने का हार, एक माथे का टीका, एक चांदी का कंधोरा, नाक की नथली सोने की कीमत करीबन 4 लाख रुपये का मश्रुका जब्त किया गया. पुलिस ने गिरफ्त में आए बदमाश से पूछताछ पूरी कर चुकी है.


राजगढ़ से आरोपी किया गया गिरफ्तार
पुलिस टीम ने आरोपी को बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ में लिया है. पुलिस को रितेश सिंह के राजगढ़ में होने की जानकारी मिलीं थी जिसके बाद थाना प्रभारी ने टीम भेजकर घेराबंदी की ओर उसे गिरफ्त में लिया.


बरतें सावधानी
शहरों की शादियों में कई लोग चोरी की नियत से अच्छे कपड़े पहन कर घुस जाते हैं. ऐसा ही ये इंदौर का मामला है. इसलिए आप कोशिश करें की आपके घर के कार्यक्रम रिस्पेशन में कोई गैर जानकार न आ पाए. इसके साथ ही अगर आप होटल से कार्यक्रम कर रहे हैं तो अपने सामान की पर्याप्त सुरक्षा रखनी चाहिए. साथ कमरे में ताला जरूर लगाएं.