Gwalior Crime News: ग्वालियर उपनगर के मुरार थाने में पदस्थ सिद्धार्थ अमर राव नाम के प्रधान आरक्षक बंसीपुरा स्थित एक व्यक्ति के घर में घुस गया. महिला का आरोप है कि उसने ऊपरी वस्त्रों में रखा मोबाइल छीन लिया और छेड़छाड़ की. इस बीच घर के पुरुष सदस्य भी आ गए. उन्होंने आरक्षक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. अधिकारियों के निर्देश पर प्रधान आरक्षक का मेडिकल कराया गया और अधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बना लिया आरक्षक का वीडियो
सिद्धार्थ नाम के इस पुलिसकर्मी को परिवार के लोगों ने एक कुर्सी पर बैठा दिया और उसका वीडियो बना लिया. इस दौरान उसे जमकर खरी खोटी सुनाई गई. अधिकारियों के पास भी यह वायरल वीडियो पहुंचा. आरक्षक सिद्धार्थ राव का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है. इसके बाद एसपी राजेश चंदेल ने सिद्धार्थ अमर राव नाम के इस प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर लाइन भेज दिया है. उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.


अधिकारियों ने की कार्रवाई
पता चला है कि बंसीपुरा में रहने वाले राठौर परिवार के घर बीती रात मुरार थाने का प्रधान आरक्षक अचानक पहुंच गया था. इस बीच उसने महिला का मोबाइल छीन लिया. महिला ने इस आरक्षक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है. मामला संज्ञान में आते ही थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर प्रधान आरक्षक का मेडिकल कराया गया और बाद में अधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया.


क्राइम ब्रांच का एक अन्य मामला
ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने बहोड़ापुर इलाके में रहने वाले एक युवक की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ धमकाने और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. घटना एक साल पहले यानी 30 अप्रैल 2023 की है. लेकिन, इस पर अब जाकर पुलिस ने कायमी की है.


एक साल बाद मामला दर्ज
प्रिंस गुप्ता दामोदर बाग कॉलोनी बहोड़ापुर में रहते हैं. उनके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसमें उनकी इंस्टाग्राम आईडी पर व्यक्तिगत फोटो अपलोड किए गए थे और उन्हें धमकाया गया था. चर्चा यह भी है कि प्रिंस गुप्ता से ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने की भी कोशिश की गई थी. प्रिंस गुप्ता ने इस मामले में पुलिस को पिछले साल ही वारदात की सूचना दे दी थी. लेकिन, पुलिस ने शनिवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.