Jhabua Crime News: झाबुआ। धन यानी पैसा या कोई कीमती वस्तु जिससे पैसे आ सकें या हमारे जीवन की जरूरते पूरी हो सकें. इसकी चाहत तो सभी को होती है. इसके लिए दिन रात इंसान काम करता है और पसीने बहाने के साथ अपना दिमाग भी खपाता है. लेकिन, कई बार शॉर्टकट के चंक्कर में आदमी या तो गलत कर बैठता है या किसी जाल में फंस कर लुट जाता है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जमीन में गड़े धन की लालच के कारण 7 लाख रुपये लुट गए. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन में गड़े धन को निकालने के ना पर लूट
झाबुआ के रानापुर तहसील के पाडलवा गांव के निवासी सुनील मावी के साथ 3 अज्ञात द्वारा जमीन में गड़े धन को बताकर निकालने के नाम पर लूट क थी. इसके लिए लिये हवन व पुजा पाठ आदी करने के नाम पर धोखाधडी करके फरियादी सुनील से ठगी की गई. फरियादी की सुचना पर थाना राणापुर में अपराध क्रमांक 32/2024 धारा 420, 34 पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया.


 ये भी पढ़ें: अंधविश्वास के खेल में चली गई जान, चंगाई सभा में इस तरह हो गई 39 साल के शख्स की मौत


पुलिस अधीक्षक ने दिए थे सख्त निर्देश
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ अगम जैन ने आरोपीयों को गिरफ्तार करने और ठगी के रुपये बरामद करने हेतु सख्त निर्देश दिये थे. इस मामले में थाना प्रभारी राणापुर निरीक्षक शंकरसिंह रघुवंशी की पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई.


तीन आरोपी धराए गए
पुलिस की टीम ने तुरंत अज्ञात बाबा की तलाश शुरू की गई. प्रकरण की सुक्ष्मता से जांच कर 3 आरोपियों को गिरप्तार किया गया है. इसमें गोलु पिता राजु नाथ उम्र 24 साल भाटी निवासी उटावद धार, दीपक पिता प्रेम नाथ उण्र 28 साल निवासी उटावद जिला धार और सनी पिता श्याम नाथ (पडीयार ) उम्र 25 साल निवासी संजय नगर इंदौर शामिल हैं. आरोपियों से लूट के 7 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं.