Rape Crime News: मध्यप्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में रेप की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बैतूल में जहां विवाहित महिला से गैंगरेप की घटना हुई है तो वहीं दमोह में इंसानी रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. यहां नाना ने ही नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैतूल में विवाहिता से रेप
बैतूल जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक विवाहित महिला ने गैंगरेप के बाद बदनामी के डर से जहर खा लिया है. गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर महिला का इलाज जारी है. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. पूरी घटना बोरदेही क्षेत्र की है.


बदनामी के डर से खाया जहर
जानकारी के मुताबिक अपने मायके आई वैवाहिक महिला के साथ दो लोगों ने बाईक पर लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद बदनामी के दर से महिला ने जहर खा लिया है. गंभीर हालत में महिला को परिजन मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था. महिला की हालत बिगड़ने पर पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर महिला का इलाज जारी है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन ने महिला के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.


नाना ने किया रिश्ते को शर्मसार
वहीं दूसरा मामला दमोह से समाने आया है. जिसने इंसानी रिश्तों को तार तार कर दिया है और जो भी इस मामले को सुन रहा है वो आरोपी पर लानत दे रहा है. दरअसल यहां एक नाना ने अपनी नाबालिग नातिन के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात की अंजाम दिया है. दमोह जिले के बटियागढ़ थाना में एक नाबालिग बच्ची अपने परिजनों के साथ पहुंची औऱ जब उसने अपने साथ हुई वारदात को सुनाया तो पुलिस के होश उड़ गए. 


नाबालिग ने पुलिस को बताया कि करीब दो महीने पहले रिश्ते में उसके नाना लगने वाले शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. लोकलाज के डर के साथ आरोपी नाना द्वारा धमकाने की वजह से पीड़िता और उसके परिजन पुलिस तक नही आये लेकिन मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद अब परिजनों ने पुलिस की शरण मे जाना उचित समझा. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. थाना प्रभारी नेहा गोस्वामी ने बताया कि 24 घण्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


रिपोर्ट - रुपेश कुमार/महेंद्र दुबे