Ratlam Crime News: मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने शिवगढ़ क्षेत्र में मिले महिला के शव की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार महिला के प्रेमी ने उधार पैसे मांगने पर गुस्से में आकर हत्या कर दी. इस मामले में प्रेमी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये पूरी घटना 5 अगस्त की है. एएसपी के मुताबिक महिला का शव मिलने पर पुलिस ने हत्या में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
मामला रतलाम जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र का है. 6 अगस्त को शिवगढ़ के पास तालाब में एक महिला का शव मिला था. इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की मौत गला घोंटने से हुई है. इसके बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मृतक महिला के मोबाइल पर आखिरी कॉल दिखी जो किसी रवि नाम के व्यक्ति के नाम से थी.


यह भी पढ़ें: इंदौर से लौट रहे ASP की गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी, जवान की मौत, परिवार घायल


 


3500 के लिए युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या
पुलिस ने बताया कि मृतका के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल करते हुए अपने दो साथियों के नाम बताए. हत्या की वजह बताते हुए आरोपी ने बताया कि रवि ने महिला से 15 हजार रुपए उधार लिए थे. 3500 रुपए लौटाने बाकी थे. महिला उसे धमकाती थी कि अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो वह उसके घर आ जाएगी. इसी बात पर कार में दोनों के बीच कहासुनी हुई. फिर रवि ने उसका गला घोंट दिया. बाद में शव को शिवगढ़ के जामदा भीलान में तालाब में फेंक दिया और महिला के जेवर लूट लिए.


यह भी पढ़ें: Ratlam News: रतलाम में नहीं थम रहे मर्डर केस, खेत में मिली महिला की लाश, 3 महीने में हुई 6वीं हत्या


 


रतलाम में नहीं थम रहे मर्डर केस
बता दें कि इससे पहले भी रतलाम जिले में हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं. कुछ दिन पहले ढोढर गांव में एक युवती का शव खेत में अर्धनग्न और खून से लथपथ मिला था. ग्रामीणों ने शव देखते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी थी. एफएसएल अधिकारी ने बताया था कि मृत युवती के शरीर पर सोने के आभूषण मिले हैं. साथ ही उसके गले पर किसी धारदार चीज से हमले के निशान मिले हैं. युवती की उम्र 22 से 25 साल के बीच थी. शव पर खून से सना कुर्ता भी मिला था. इस खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था.


रिपोर्ट-चंद्रशेखर सोलंकी