Ratlam News: रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम में पिछले कुछ दिनों ने अवैध नशे का कारोबार बढ़ा है. हालांकि, इसपर पर जिले के पुलिस भी काफी सख्त है और लगातार कार्रवाई कर रही है. पुछले दो दिन में भी जिले में कड़ा एक्शन हुआ और पुलिस ने 3 तस्करों को धर दबोचा है. ये सभी आरोपी जिले में खतरनाक नशीले पदार्थ जैसे एमडी और स्मैक की तस्करी करते थे. इनके पास से नशे का सामान भी बरामद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक लाख की एमडी जब्त 
रतलाम के स्टेशन रोड पुलिस ने आरोपी जफर खान को बायपास मार्ग पर डी मार्ट मॉल के पास से घेराबंदी कर घर दबोचा. आरोपी जाफर खान के पास से 31 ग्राम एमडी नशीला ड्रग जब्त हुई है. इसकी कुल कीमत करीब 1 लाख रुपये बताई जा रही है.


दो साथियों का तलाश
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी जाफर खान ये एमडी राजस्थान के प्रतापगढ़ से अरबाज व उसके साथी के जरिए रतलाम लाता था. पुलिस अरबाज और उसके साथी की तलाश में जुटी है.


10 ग्राम स्मैक बरामद
दूसरे मामले में रतलाम के भक्तन की बावड़ी के पास से भूरा उर्फ मोइनुद्दीन को पुलिस ने पकड़ा है. इसके पास से 10 ग्राम स्मैक मिली है.  इसकी कीमत 30 हजार है. पुलिस आरोपी भूरा उर्फ मोइनुद्दीन से स्मैक लाने और सप्लाई करने के बारे में पूछताछ कर रही है.


मोटर साइकिल के साथ आरोपी गिरफ्तार
तीसरे मामले में जिले के जावरा पुलिस ने आरोपी जगदीश को मोटरसाइकिल सहित हुसैन टेकरी से पकड़ा है. आरोपी के पास से 21 ग्राम स्मैक जब्त हुई. जिसकी कीमत 63 हजार बताई जा रही है. आरोपी से मादक पदार्थ लाए जाने के संबंध में पूछताछ जारी है.


2 दिन में 3 आरोपी धराए
उक्त तीनों कार्रवाई के बारे में एसपी राहुल लोढ़ा ने जानकारी दी है. इस तरह 2 दिन में 3 मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ से अब पुलिस और भी चौकन्नी हो गयी है और आरोपियों के जरिए अन्य मादक पदार्थ तस्करों तक पहुंचने की कवायद शुरू की जा रही है.