Satna BJP Mandal President Kalyan Singh Arrested: सतना जिले में भाजपा के सोहावल मंडल अध्यक्ष के खिलाफ एक किशोरी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. शिकायत के आधार पर गाड़ी में लिफ्ट देने के दौरान छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. इसके बाद भाजपा के सोहावल मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लिफ्ट देने के बहाने के छेड़छाड़
शिकायत के मुताबिक छात्रा के परिजन उसे इंटर कॉलेज छोड़ने जा रहे थे. इस दौरान मंडल पदाधिकारी ने उसी दिशा में जाने की बात कहते हुए खुद अपने वाहन से छात्रा को छोड़ने की बात कही. इसके बाद रास्ते में छात्रा से छेड़खानी की. 


छात्रा ने परिजनों को दी जानकारी
गाड़ी में बैठी नाबालिक छात्रा ने जब चीख-पुकार मचाई तो आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह ने गाड़ी का लॉक खोल दिया. इसके बाद छात्रा अपने आप को बचाकर गाड़ी से उतरी. कुछ दूर जाने के बाद उसने मोबाइल फोन के जरिए अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. पूरी घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और छात्र पुलिस स्टेशन पहुंचे. थाने में शिकायत दर्ज करते हुए परिजनों ने बताया कि मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह ने लिफ्ट देने के बहाने से छात्रा को अपनी कार में बैठाया. इसके बाद रास्ते में उसके साथ छेड़खानी और जबरदस्ती की. 


पुलिस ने लिया एक्शन
टीआई सिविल लाइन योगेन्द्र सिंह परिहार के अनुसार पीड़ित छात्रा की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में आरोपी कल्याण सिंह निवासी रामपुर चौरासी के खिलाफ धारा 354, 354(क)(1)(i) आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8के तहत प्रकरण दर्ज किया है. शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 


प्राथमिक सदस्यता निरस्त
इस मामले के सामने आने पर सतना के बीजेपी अध्यक्ष सतीश शर्मा ने बताया कि रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावल मण्डल के अध्यक्ष कल्याण सिंह के ऊपर एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है. इस मामले के कारण बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने निर्दश जारी किए है. उनके निर्देश के आधार पर कल्याण सिंह को मंडल अध्यक्ष के दायित्व सहित पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है.


इनपुट- सतना से संजय लोहानी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया