Shahdol Crime News: पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) इन दिनों गरीब, कमजोर और आदिवासियों के साथ आत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं. सीधी पेशाब कांड के बाद इस तरह के मामलों का मानों हुजूम सा लग गया है. इंदौर, सागर, ग्वालियर, रीवा, गुना के बाद अब एक मामला शहडोल से आया है. यहां कुछ लोगों ने जिला मुख्यालय से काम कर लौट रहे मजदूरों के साथ मारपीट की और खून से लथपथ कर दिया. मामला की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंभीर रूप से किया घायल
कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बस्ती में रहने वाले प्रेमलाल चौधरी के साथ स्थानीय तीन युवकों ने शनिवार की शाम गंभीर मारपीट की. मारपीट कितनी गंभीर थी, इसका अंदाजा श्रमिक प्रेमलाल के सर पर लगी चोट और शरीर पर उपटे गंभीर निशानों को देखकर लगाया जा सकता है. इतना ही नहीं अस्पताल चौकी में प्रेमलाल जिस तरह रो-रो कर अपनी रक्षा की गुहार लगा रहा था, उससे इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि दबंगों का खौफ उसके दिल और दिमाग में घर कर चुका है.


FIR On Digvijay Singh: और बढ़ी दिग्विजय की मुश्किल! इंदौर, राजगढ़ के बाद उज्जैन में ST/SC एक्ट के तहत FIR


 


पीड़ित को लगे 7 टांके
पीड़ित प्रेमलाल चौधरी ने बताया कि वह तीनों बदमाशों को पहले से अधिक नहीं जनता. उसमें से एक का नाम लकी दाहिया बताया. उसने यह भी बताया कि शनिवार की शाम वह मजदूरी के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान उसे रास्ते में रोक लिया गया. दबंगों के हाथ में तलवार और बेल्ट थे. सर पर मारपीट से गंभीर चोटे आई हैं, जिससे 7 टांके लगे, वहीं तलवार व बेल्ट से शरीर पर किये गये प्रहार के कारण कई स्थानों पर घाव स्पष्ट रूप से उभर आये थे.


गैरजमानती धाराओं में मामला दर्ज
इधर कोतवाली पुलिस ने अस्पताल चौकी से तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश भी शुरू कर दी है. कोतवाली पुलिस ने जानकारी के बाद पीड़ित का मेडिकल कराया और आईपीसी की धारा 323, 506, 294 व 34 सहित अन्य अजमानती धाराओं के तहत आरोपियो पर मामला दर्ज कर लिया. सर पर गंभीर चोटे लगी थी और दलित होने के कारण अन्य धाराएं भी शायद भविष्य में बढ़ाई जा सकती हैं.


Scindia Video: सिंधिया का एक और रूप! प्रोटोकॉल तोड़ होटल के किचन में पहुंचे; देखें फिर क्या किया