उज्जैन/राहुल राठौर: बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचे एक 25 साल के युवक ने होटल की छत से कूद कर जान दे दी है. युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जो अपने परिजनों और दोस्तों के साथ करीब 15 लोगों की टोली में आया था. मंदिर के पास ही सभी लोग एक होटल में रुके हुए थे. शनिवार रात 9.30 बजे से 11 बजे के बीच युवक ने आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस आत्महत्या और मर्डर दोनों एंगल से मामले की छानबीन कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ के रहने वाला था युवक: मृत युवक का नाम पुरषोत्तम है. 25 वर्षीय युवक छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नांदल गांव का रहने वाला है. वे कुल 15 लोगों के साथ शनिवार सुबह उज्जैन पहुंचा था. सभी महाकाल थाना क्षेत्र के कहारवाडी स्थित शगुन होटल में रुके हुए थे. रात में डिनर के बाद सभी होटल की छत पर घूम रहे थे. इसके बाद अचानक  पुरुषोत्तम नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-  BJP ने जारी की घोषणा पत्र समिति, मलैया बनाए गए प्रमुख, कई दिग्गजों के नाम कटे


ट्रिप प्लान कर आए थे युवक


मृत युवक के साथ आए युवकों ने बताया कि वे तीन दिन की ट्रिप प्लान करके आए थे.शनिवार सुबह आए बाबा महाकाल के दर्शन किए और अब उज्जैन के अलग-अलग तीर्थ स्थल घूमने का मन था. सबको 31 जुलाई को लौटना था लेकिन ये हादसा हो गया. हादसे के बाद घरवालों को बुलाया गया है.



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
युवक की पोस्टमार्टम में रिपोर्ट में सिर में चोट लगने की वजह से मौत होने की बात सामने आई है. ऐसे में अब पुलिस आत्महत्या और मर्डर दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. अगर युवक ने सुसाइड भी किया है तो अब तक उसके कारण का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही हर पहलू पर जांच जारी है.