MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भरे बाजार में एक युवक में खुद का ही गला रेत लिया. मामला जिले के ताल थाना के सामने का है. बाजार में ऐसी घटना होते देख लोग हैरान हो गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब इस घटना की वीडियो भी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भरे बाजार रेता गला
रतलाम जिले के ताल थाना के सामने भरे बाजार एक युवक ने अपना ही गला रेत लिया. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि युवक ने अपने हाथ से अपने गले की सांस नली भी बाहर निकाल ली. ये सब देख बाजार में लोग चौक गए. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने युवक के गले मे कपड़ा बांध कर उसे बचाने का कोशिश की. वहीं, पुलिस तुरंत युवक को को लेकर ताल अस्पताल पहुंची, जहां उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- Poha Uttapam: ब्रेकफास्ट के लिए बेस्ट ऑप्शन है पोहा उत्तपम, झटपट हो जाता है तैयार


गुजरात जाने से डर रहा था युवक
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक असम का रहने वाला है और उसका नाम जोसेफ है. वह अपने अन्य साथियों के साथ गुजरात जा रहा था. लेकिन आलोट से गुजरते वक्त वह ट्रेन से उतर गया और ताल आकर थाने के सामने इस घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है युवक के साथ के अन्य साथी जो गुजरात के लिए आगे निकल गए उनसे जानकारी मिली है कि जोसेफ को गुजरात जाने में अचानक डर लगने लगा था. इस वजह से वह असम वापस जाने के लिए ट्रेन से उतर गया था.


ये भी पढ़ें-  Crime News: दिल दहलाने वाली घटना! पुलिस कांस्टेबल ने नर्स को चाकू से गोदा, फिर लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला


वीडियो हुआ वायरल
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू हो गई है. असम में युवक के परिजनों से संपर्क कर लिया गया है. परिजनों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 
इनपुट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया