रतलाम: रतलाम जिले के बाजना थाना छेत्र में बुधवार को एक युवक का शव रास्ते मे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचित किया. मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय युवक राकेश प्रजापत निवाई प्रजापति मोहल्ला से हुई है, जानकरी मिलने के बाद परिजन थाने पहुंचे और परिजनों ने युवक की मौत पर जमकर हंगामा किया. परिजनों ने मृतक राकेश की हत्या करने का आरोप उसके दोस्तों पर लगाकर तत्काल कार्रवाई की बात कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का कहना था कि जांच के बाद ही हत्या की कार्रवाई की जाएगी, इससे नाराज परिजन व ग्रामीण भड़क गए व थाने पर काफी देर तक हंगामा चला. हंगामे में पुलिस व आक्रोशित ग्रामीणों के बीच धक्कामुक्की भी हुई. काफी समझाइश के बाद परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी और शव का पोस्टमार्टम करवाने को तैयार हुए.


दरअसल मृतक युवक का 31 दिसंबर को जन्मदिन था, दिन भर दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाकर वह रात में घर लौट आया था, लेकिन देर रात कुछ अन्य युवक घर आये और मृतक राकेश को अपना जन्मदिन मनाने का कहकर साथ ले गए, जिसके बाद अगले दिन 1 जनवरी को उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला.


बता दें कि मृतक राकेश के सिर में एक घाव मिला है लेकिन शरीर पर कोई गहरी चौट का निशान नही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही युवक की मौत का कारण पता चल पाएगा. प्रथम जानकरी में युवक की मौत अज्ञात वाहन से दुर्घटना प्रतीत हो रही है, वहीं पुलिस देर रात घर से ले जाने वाले मृतक युवक के साथियों से भी मामले में पूछताछ कर रही है.