राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने निजी सामाजिक कार्यक्रमों मे शिरकत की. इसके बाद बीजेपी कार्यालय में राजनांदगांव नगर निगम के बीजेपी पार्षदों के साथ बैठक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस पर बरसे डॉ. रमन सिंह
राजनांदगांव के मोतीपुर में देवांगन समाज के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देवांगन समाज का राज्य के विकास में बड़ा सहयोग रहा है. इस दौरान उन्होंने मुख्य मंत्री भूपेश बघेल पर देवांगन समाज की उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि साल भर पहले जैसे ही कांग्रेस की सरकार आई तो, देवांगन समाज के लगभग 40 हजार लोगों के हाथों से काम छिन गया, ये सारे लोग बेरोजगार हो गए. क्योंकि सरकार ने इन बुनकरों को धागा देना और अन्य सुविधाएं देना पूरी तरह से बंद कर दिया है.


भूपेश बघेल ने छीना रोजगार- रमन सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देवांगन समाज की ज्यादातर महिलाएं इस काम में लगी थीं, उनके हाथ आज खाली हो गए हैं. उन्होंने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि वे सिर्फ गरुआ घुरुआ बारी में ही मस्त हैं.


ग्रामीण सत्ता में रहेगी बीजेपी
डॉ. रमन सिंह ने जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि जिस तरह से सूचनाएं आ रही हैं, पूरे प्रदेश मे पंच सरपंच से लेकर जिला पंचायत के सदस्य बीजेपी के ही होंगे. उन्होंने कहा कि ग्रामीण सत्ता बीजेपी के हाथों ही होगी, क्योकि भूपेश बघेल ने किसानों के साथ छल किया है.