ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की ने अपनी मां और छोटी बहन को पराठे में बेहोशी की दवा खिलाई और बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि फरार होने से पहले नाबालिग ने पूरी प्लानिंग की थी, ऐसे में जब सुबह परिजनों की नींद खुली तो घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था और बेटी घर से गायब थी. अलमारी से पुश्तैनी गहने, एक लाख रुपए नकद भी गायब थे. घटना शनिवार-रविवार दरमियानी रात की है. इसके अलावा नाबालिग का दोस्त भी गायब है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की तलाश तेज कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर के गोला थाना क्षेत्र का मामला 


दरअसल, ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के नारायण विहार में रहने वाला एक परिवार का मुखिया दिल्ली में किसी कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर का काम करता है, उसकी पत्नी और दोनों बेटियां ग्वालियर में रहती हैं. जो लड़की भागी है उसकी उम्र 17 साल है. रविवार की सुबह आज सुबह 9 बजे मां और छोटी बेटी की नींद खुली तो काफी देर हो चुकी थी मां ने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ है और उनकी 17 साल की नाबालिग बड़ी बेटी घर से गायब थी और अलमारी में रखा 2 लाख रुपए कीमत का सोना-चांदी भी गायब था. जिसके बाद महिला ने सबसे पहले अपने पति और पुलिस को मामले की सूचना दी. 


पराठे में थी बेहोशी की दवा


नाबालिग की मां ने बताया कि बेटी ने कल शाम का खाना बनाया था, जिसमें आलू के पराठें बनाए थे, सभी को बहुत प्यार से खाना खिलाया था. लेकिन उसने खुद आलू के पराठें नहीं खाए थे. उस समय तो मां को यह बात सामान्य लगी. लेकिन जब लड़की घर से भागी तो वह पूरा मामला समझ गई. नाबालिग ने बॉयफ्रेंड की मदद से नींद की गोलियां मंगाकर आलू पराठा में मिलाई थीं. जिससे सभी गहरी नींद में सो गए और वह अपने इरादों में सफल हो गई. जब बेटी घर पर न मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाले उस लड़के के घर किशोरी के परिजन पहुंचे जिसके साथ उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पता लगा कि बेटी का प्रेमी मोहन सिंह भी अपने घर से गायब था. परिजन ने बताया कि उनकी बेटी की उम्र लगभग सत्रह साल है, छात्रा की मोहन सिंह से एक साल से दोस्ती थी, एक माह पहले मां ने मोहर सिंह के द्वारा दिए गए मोबाइल से बेटी को मोहर सिंह से बात करते पकड़ लिया था, उसका घर से निकलना बंद करा दिया था. 


6 दिन पहले ही हुई थी सगाई


बताया जा रहा है कि बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी मां ने मुरार निवासी एक युवक से उसकी सगाई कर दी थी, छह दिन पहले उसकी सगाई का समारोह हुआ था. लेकिन वह शादी से पहले ही घर से चली गई फिलहाल पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम नाबालिग की तलाश में लगा दी है, पुलिस का कहना है उसके पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. 


ये भी पढ़ेंः MP उपचुनाव: विजयपुर-बुधनी में डेरा जमाएंगे कांग्रेस के दिग्गज, मजबूत केंडिडेट की तलाश 


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!