Corona Virus Updates: देश भर में कहीं- कहीं पर कोरोना वायरस (Corona Virus Updates) के मामले देखे जा रहे हैं.  इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 23 नए केस सामने आए हैं और एक कोविड पॅाजिटिव की मौत भी हुई है. जबकि मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में कोरोना का एक भी नया केस सामने नहीं आया है.  कहां कितने केस मिले हैं जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट 
छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो यहां पर कोरोना के 23 नए केस सामने आए हैं. इसमें सबसे ज्यादा 10 केस राजधानी रायपुर में मिले हैं. इसके अलावा कांकेर में 6 केस मिले हैं दुर्ग से 4, बीजापुर से 2 और बेमेतरा से एक कोविड पॅाजिटिव पाया गया है. इसके अलावा अन्य जिलों में एक भी केस नहीं सामने आया है.  प्रदेश की पॅाजिटिविटी दर 0.84 है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश भर में 2745 सैंपलों की जांच की गई जिसमें 5 जिलों में मरीज पाए गए हैं.


हुई मौत 
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कोविड पॅाजिटिव होने की वजह से एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. 40 दिनों के भीतर ज़िले में कोरोना से दूसरी मौत, हुई है. बता दें कि भिलाई के छावनी निवासी 44 वर्षीय की रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसकी वजह से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.  दुर्ग की बात करें तो यहां पर एक्टिव मरीजों की संख्या 16 है. 


एमपी कोरोना अपडेट 
मध्य प्रदेश पिछले 24 घंटे की बात करें तो यहां से राहत वाली खबर सामने आई है. बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना का एक भी मरीज सामने नहीं आया है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 66 सैंपलों की जांच की गई.  जबकि 48 घंटे पहले एक कोविड पॅाजिटिव मिला था.