Skin Care Tips: चावल का पानी चेहरे पर लाएगा कोरियन जैसी ब्यूटी, हर कोई पूछेगा सीक्रेट

Skin Care Tips: चेहरे पर निखार लाने के लिए लोग कई तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते है. लेकिन फिर भी उन्हें मनचाहा निखार नहीं मिल पाता है. इन दिनों कोरियन ब्यूटी टिप्स काफी पॉपुलर हुए हैं. इसलिए आज हम आपको कोरियन ब्यूटी पाने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं.

रंजना कहार Wed, 27 Dec 2023-10:55 pm,
1/7

विश्वभर में कोरियन ब्यूटी टिप्स को फॉलो किया जा रहा है. कोरियन ब्यूटी टिप्स से चमकदार स्किन पाई जा सकती है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके चेहरे पर ग्लो आएगा.

 

2/7

कोरियन लोग चमकदार त्वचा के लिए चावल के पानी का इस्तेमाल करते हैं. चावल से स्किन की बेहतर देखभाल की जा सकती है. क्योंकि चावल के पानी में कई तरह के पोषक तत्व मौजूद होते हैं.

 

3/7

ग्लोइंग स्किन के लिए चावल पानी बहुत अच्छा होता है. यह चेहरे का रूखापन, अनइवन टोन को सही करने में मदद करते हैं. यदि आपकी स्किन खुरदुरी है तो आज से ही इसे लगाना शुरू कर दें.

 

4/7

रोजाना सोने से पहले चावल पानी से चेहरे के दाग धब्बे भी कम होते हैं. इसके अलावा ये फोड़े फुंसी को भी निकलने से रोकते हैं.

 

5/7

आज यूजू लेमन फेस मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये मास्क एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होते हैं. कोरियन इस मास्क का बहुत इस्तेमाल करते हैं.

 

6/7

फेस को वॉश करते समय करीब 10 सेकेंड तक उसे रब करें. ऐसा करने से स्किन चमकदार होता है.

 

7/7

ओवरनाइट मास्क को हफ्ते में कम से कम 2 बार सोने से पहले लगाएं.ये स्किन को समय से पहले बूढ़ा होने से बचाता है. (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी केवल सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee Media द्वारा इनकी पुष्टि नहीं की जाती हैं.)

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link