शैलेंद्र भदौरिया/इंदौर: इंदौर के 56 दुकान क्षेत्र के मुनरो कैफे के एक कार्यक्रम में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने पीट दिया है. इसके बाद संगठन के नेताओं ने कॉमेडियन और ऑर्गेनाइजर को तुकोगंज थाने ले गए और वहां उसकी शिकायत की. पिटाई के पीछे की वजह कॉमेडियन द्वारा कार्यक्रम में देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी को बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

VIDEO: कपड़े और जूते की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक


हिन्द रक्षक संगठन के संरक्षक एकलव्य गौड़ ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुनव्वर फारूकी  सीरियल ऑफेंडर है, जो पहले भी अपने कार्यक्रम में देवी-देवताओं का मजाक बना चुका है. इसके अलावा वह गोधरा कांड में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी टिप्पणी कर चुका है. जिसमें वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम भी घसीट चुका है. 


हिन्द रक्षक संगठन के संरक्षक एकलव्य गौड़ ने कहा कि कॉमेडियन के यहां आयोजित होने वाले कार्यक्रम के बारे में उन्हें पहले ही जानकारी लग गई थी. जिसकी वजह से उन्होंने इसका टिकट ले लिया था. उनके साथ संगठन के कई और सदस्य भी थे. इस दौरान जब वे कार्यक्रम में बैठे तो वह देवी-देवताओं और केंद्रीय मंत्री को लेकर मजाक कर रहा था. इसलिए उसे पकड़कर थाने ले जाया गया. साथ ही वीडियो को भी पुलिस को सौंपा गया है. 


http://VIDEO: एक क्लिक में देखिए दिनभर की सभी बड़ी खबरें


वहीं, सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि बताया कि मुनरो कैफे के मालिक मुक्तास जैन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी. इस कार्यक्रम में 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी मौजूद थे. हिन्द रक्षक संगठन द्वारा सौंपे गए वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जांच रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


कोरोना के डर से पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड में घुसा चोर, एलईडी टीवी उठा ले गया


मोहन भागवत ने महात्मा गांधी को बताया सबसे बड़ा हिंदू देशभक्त, कहा-उनका दर्शन आज भी प्रासंगिक


WATCH LIVE TV-