Holkar Stadium Indore: भारत अफगानिस्तान टी-20 सीरीज में टीम इंडिया पहला मुकाबला जीतकर सीरीज में एक 1-0 से आगे चल रही है, ऐसे में यह मुकाबला जीतकर भारतीय टीम सीरीज सील करना चाहेगी. खास बात यह है कि इंदौर के होलकर स्टेडियम में यह मैच खेला जाना है, जो हमेशा से टीम इंडिया के लिए लकी रहा है, लेकिन इस स्टेडियम से जुड़ा एक अनोखा रिकॉर्ड टीम इंडिया की जीत की गारंटी देता हुआ नजर आ रहा है, जो भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होलकर में सीरीज का दूसरा मैच जरुर जीतती है टीम इंडिया 


टीम इंडिया ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में अब तक किसी भी सीरीज के जितने भी दूसरा नंबर के मैच खेले हैं, उसमें भारतीय टीम को जीत मिली है. ओवऑल इस मैदान पर यह भारत का चौथा टी-20 मुकाबला होगा, पिछले दो टी-20 मुकाबलों में भारतीय टीम ने यहां जीत हासिल की है, जिससे और ब्लू ब्रिगेड और मजबूत नजर आती है. 


यानि होलकर स्टेडियम में वनडे और टी-20 सीरीज का हर दूसरा मुकाबला भारत के जीतने के अब तक के रिकॉर्ड से फैंस को यही उम्मीदें है कि आज शाम भी टीम इंडिया जीत हासिल करके सीरीज सील कर देगी. भारतीय टीम ने इंदौर में अब तक कुल वनडे सीरीज के तीन और टी-20 सीरीज के दो मैच जीते हैं, ऐसे में अफगानिस्तान को देखते हुए भारत यह रिकॉर्ड बनाए रख सकती है, क्योंकि पिछले मुकाबले में भारतीय टीम ने मोहाली में शानदार जीत हासिल की थी. 


विराट-रोहित उतरेंगे मैदान में 


आज के मुकाबले की खास बात यह भी होने वाली है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ फिर से टी-20 फॉर्मेंट में लंबे समय बात एक साथ खेलते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा भी मैच में सभी बड़े खिलाड़ियों के खेलने की पूरी उम्मीद है. 


ये भी पढ़ेंः IPL News: ऐसा है दिल्ली कैपिटल्स टीम का स्क्वॉड, ऋषभ पंत के लौटने से DC को मिलेगी मजबूती