मध्य प्रदेश में पिछले दिनों कई जगहों पर ड्रग्स पकड़ी गई है. इस बीच इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने भी ड्रग्स को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने राजस्थान से ड्रग्स का कनेक्शन बताया है. दरअसल, सोमवार को इंदौर में फ्लाई ओवर के लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव भी इंदौर पहुंचे थे. इसी दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे कहा 'इंदौर में नशे के कारोबार के तार राजस्थान के प्रतापगढ़ से जुड़े हैं. इस कारोबार के पीछे कौन लोग हैं उनके नाम भी मुझे पता है.' विजयवर्गीय ने सीएम से जल्द इस मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया प्रतापगण कनेक्शन 


कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'मध्य प्रदेश पुलिस ड्रग्स पर लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन चोर को तो पकड़ लिया, लेकिन चोर की मां तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. लेकिन एमपी को बचाना है तो चोर की मां तक पहुंचना जरुरी है. ड्रग्स के खेल का कनेक्शन प्रतापगढ़ से है. ड्रग्स के कारोबार और इसके बड़े कारखाने का भंडाफोड़ होने के मामले में बोले मेरे पास ड्रग्स बेचने वालो के नाम आ गए हैं, सब ड्रग्स प्रतापगढ़ से आते है भोपाल से अधिकारियों को हस्तक्षेप करना होगा और राजस्थान की पुलिस से संपर्क होगा, यदि ड्रग्स से एमपी को युवाओ और प्रदेश को बचाना है ड्रग्स के खिलाडियों को जेल में डालना होगा.'


ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन जानकारी लेकर करते हैं शेयर मार्केट में इन्वेस्ट, तो जान लें ये जरूरी खबर


सीएम मोहन ने दिया कार्रवाई का भरोसा 


कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सीएम मोहन यादव ने भी कार्रवाई का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा 'नशे का कारोबार करने वालों को बख्शेंगे नहीं, प्रशासन को हमने पूरी छूट दी हुई है. इसलिए एक हफ्ते के अंदर ही मध्य प्रदेश में नशे की दो बड़ी खेप पकड़ी जा चुकी हैं, सरकार लगातार इस पर कार्रवाई कर रही है.'


मध्य प्रदेश में पकड़ी गई ड्रग्स 


बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में बड़ी संख्या में ड्रग्स पकड़ी गई है. सबसे पहले भोपाल में 1814 करोड़ की एमडी ड्रग्स बनाने की सामग्री मिली थी, यह पूरी फैक्ट्री थी. वहीं इसके बाद झाबुआ में भी 168 करोड़ की एमडी ड्रग्स बरामद हुई है. जबकि मंदसौर जिले में भी ड्रग्स पकड़ी गई थी. लगातार आ रहे मामलों के बाद ड्रग्स को लेकर जांच पड़ताल शुरू हुई है, ड्रग्स का कई राज्यों से कनेक्शन भी सामने आ रहा है. वहीं अब कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद एक बार फिर यह मामला गर्माता नजर आ रहा है. 


ये भी पढ़ेंः भोपाल में आज फिर होगी बिजली कटौती, इन इलाको में बत्ती रहेगी गुल


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!