Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 17 दिसंबर दिन रविवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होगा. कई दिनों से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आज दूर होंगी. मन काफी ज्यादा प्रसन्न रहेगा. 
वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन  उतार- चढ़ाव वाला होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें भोलेनाथ की पूजा करें बिगड़ा भाग्य बनेगा. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए हर मायने में आज का दिन अच्छा होगा. करियर से संबंधित समस्याएं आज खत्म होंगी. नौकरी करने वाले जातकों के प्रमोशन के चांस हैं. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए भी आज दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. पत्नी का प्रेम प्राप्त होगा. क्रीम कलर का वस्त्र धारण करें. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन मिला - जुला होगा. कहीं पर धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. परिवार में अचानक से कोई समस्या दस्तक दे सकती है. 
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. पिता के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहने की जरूरत है. रहन - सहन में दिक्कत होगी जिंदगी में भाग दौड़ बना रहेगा.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे संकेत मिलने की उम्मीद है.  परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.
मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपके बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद है. बिजनेस के क्षेत्र में सफलता का योग बन रहा है.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. करियर से संबंधित दिक्कतें दूर होंगी. जिससे मन हल्का होगा. 
मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा साबित होगा. रूका हुआ धन वापस आएगा. अनाज का दान करें, बैगनी कपड़ा पहनें. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)