Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 दिसंबर दिन शुक्रवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव पूर्ण रहेगा. बिजनेस में हो रहे घाटे की वजह से परेशान रहेंगे, हालांकि आराम से काम लेने से फायदा मिलेगा.  
वृष
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. कल इस राशि वालों में चंद्रमा प्रवेश करेंगे. जिसका असर पड़ेंगे. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. अगर किसी निर्णय के विचार में हैं तो ले सकते हैं. नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं.
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन का उतार- चढ़ाव वाला होगा. किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे, वाहन चलाते समय ध्यान रखें. 
सिंह
सिंह राशि वालों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. दुश्मनों से सावधान रहें किसी के द्वारा छल किया जा सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिलेगा. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा होगा. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास रहेंगे. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी होगी, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. बिजनेस में घाटा होने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला रहेगा. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आत्म विश्वास की कमी होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है, कहीं जा सकते हैं. 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)