27 November Horoscope: आज वृष, कर्क, कन्या और तुला वाले रहेंगे खुश, इन लोगों की हो सकती है लड़ाई

Aaj Ka Rashifal 27 November 2023: 27 नवंबर 2023 को दिन सोमवार और कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. आज का दिन वृष, कर्क, कन्या और तुला वालों के लिए खुशनुमा रहेगा, जबकि कई लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन-

Sun, 26 Nov 2023-11:49 pm,
1/12

मेष- मेष वालों के लिए दिन आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है.

 

2/12

वृष- वृष राशि वालों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातक आज शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं. आज थोड़ा संभलकर रहें. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. कारोबारियों को थोड़ा घाटा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी.जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं. 

 

5/12

सिंह- सिंह  राशि के जातकों कि लिए दिन मिलाजुला रहेगा.  रूका हुआ धन वापस मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा. घर-परिवार में अनबन हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. पार्टनर के बीच में आपसी प्यार बढ़ेगा. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. साथी के साथ रोमांटिक समय गुजरेगा. आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है.  

 

7/12

तुला- तुला राशि वालों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक वालों को आज सावधान रहना होगा.नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है.

 

9/12

धनु- धनु राशि के जातकों की आज किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. घर में मेहमानों का आगमन होगा. दोस्तों से कहासुनी हो सकती है. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. छोटी-छोटी बातों को दिल से लगाना बंद करें.

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. आप उत्साह से भरे रहेंगे और किसी भी काम को करने के लिए आगे रहेंगे. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. दिन अच्छा बीतेगा. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. 

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी. खुद पर ध्यान दें. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. 

 

12/12

मीन- मीन राशि वालों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. कारोबारियों को लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. पार्टनर से अनबन हो सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link