Mahashivratri 2024: महाकाल उज्जैन के भक्त ये मैसेज भेज कर दें महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

Mahashivratri wishes: महाशिवरात्रि पर्व को लेकर देश भर में तैयारियां चल रही है, बाबा के भक्त मंदिरों की रौनक बढ़ाने में जुट गए हैं, इस अवसर पर महाकाल उज्जैन में भक्तों का तांता लगता है, देश - विदेश से लोग महाकाल का दर्शन करने आते हैं, अगर आप उज्जैन महाकाल का दर्शन करने नहीं जा पा रहे हैं तो अपने दोस्त, रिश्तेदार को ये मैसेज भेजकर महाशिवरात्रि विश कर सकते हैं.

अभिनव त्रिपाठी Thu, 07 Mar 2024-1:50 pm,
1/8

महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन महाकाल मंदिर में भक्तों का तांता लगता है. देश - विदेश से श्रद्धालु महाकाल का दर्शन करने के लिए आते हैं. 

2/8

महाशिवरात्रि को लेकर महाकाल उज्जैन मंदिर प्रबंधन में काफी ज्यादा उत्साह है. इस समय महाशिवरात्रि पर्व मनाया जा रहा है जो 9 दिनों तक चलेगा. इसमें महादेव 9 दिन तक अलग- अलग रूपों में नजए आएंगे. 

3/8

अगर महाकाल उज्जैन के भक्त हैं और मंदिर नहीं पहुंच पा रहे हैं तो महाकाल के इस संदेश के साथ अपने दोस्त, रिश्तेदार को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे सकते हैं. 

4/8

ॐ में ही आस्था, ॐ में ही विश्वास, ॐ में ही शक्ति, ॐ में ही सारा संसार, ॐ से ही होती हैं अच्छे दिन की शुरुआत जय शिव शंकर. महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. 

 

5/8

काल भी तुम और महाकाल भी तुम, लोक भी तुम और त्रिलोक भी तुम,  शिव भी तुम और सत्य भी तुम! महाशिवरात्रि 2024 की शुभकामनाएं. 

6/8

अकाल मौत वो मरे जो काम करे चंडाल का, काल भी क्या बिगाड़े जो भक्त हो महाकाल का. आप सभी को महाशिवरात्रि 2024 की शुभकामनाएं.

7/8

भोले बाबा आएं आपके घर, जीवन को खुशियों से दें भर. न हो जीवन में कोई दुख, घर-परिवार में बना रहे सुख. महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

8/8

सारा जगत है मेरे भोले बाबा की शरण में, शीश झुकाते हैं हम भगवान शिव के चरण में,  महाकाल बना लो हमें अपने चरणों की धूल, इस शिवरात्रि ज्योतिर्लिंग पर चढ़ाएं श्रद्धा के फूल. महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link