Diwali Rangoli: इस दिवाली घर पर बनाएं सिंपल सी सुंदर रंगोली, यहां देखें लेटेस्ट डिजाइन

Diwali Simple Rangoli 2023: हिंदू धर्म में दिवाली महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है. इस साल दिवाली 12 नवंबर को मनाई जाएगी. इस खास मौके पर घर में रंगोली बनाई जाती है. रंगोली के बिना दिवाली अधूरी मानी जाती है. ऐसे में आज हम आपको कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स दिखाने जा रहे हैं.

रंजना कहार Tue, 07 Nov 2023-5:50 pm,
1/7

इस रंगोली को आप आसानी से बना सकती हैं. ये दिखने में काफी सुंदर है. इसे बनाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं पड़ेगी. इसमें सिर्फ आपको कई तरह की रंगोली का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

2/7

ये रंगालो का डिजाइन भी काफी हटकर है. ये आपके घर में चार चांद लगा देगी. इस बनाना भी बेहद आसान है.

3/7

इतनी आसान और खूबसूरत रंगोली आपके शायद ही कभी देखी होगी. सबसे अच्छी बात है कि इसे बनाने के लिए आपको सिर्फ बस स्टेप बाय स्टेप तरीका फॉलो करना होगा. 

 

4/7

इस दीपावली आप ये रंगोली भी ट्राई कर सकते हैं. ये रंगोली बेहद आसान और अच्छी है. यह रंगोली कम समय में आसानी से बनाई जा सकती है. 

5/7

ये रंगोली भी बेहद आसान और सिंपल है. इसे आप कुछ ही देर में बनाकर तैयार कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस कुछ रंगों की जरूरत पड़ेगी. 

 

6/7

ये रंगालो का डिजाइन भी काफी हटकर है. इसे बनाना भी बेहद आसान है.  आप इस रंगोली में लाल और महरून की जगह किसी और रंग को भी चुन सकते हैं.

 

7/7

इस दिवाली आप मां लक्ष्मी को खुश रखने के लिए इस मेंहदी के डिजाइन को भी तैयार कर सकते हैं. इसके लिए भी आपको लाल और महरून की जगह किसी और रंग को भी चुन सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link