Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें मेष, कर्क राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 22 अप्रैल दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं.

Mon, 22 Apr 2024-6:08 am,
1/13

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कठिनाईयों से भरा हो सकता है. किसी काम को लेकर आपके ऊपर दबाव बनाया जाएगा. स्वास्थ्य को लेकर भी परेशान हो सकते हैं. 

2/13

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 

3/13

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. घर की किसी बात को लेकर उलझन में रह सकते हैं, काम को लेकर भी परेशानी हो सकती है. 

4/13

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सावधान रहने वाला होगा. बिजनेस के क्षेत्र में घाटा लग सकता है. दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है. 

5/13

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है, कोई जरूरी काम आज गति पकड़ेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी. 

6/13

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों को आज सतर्कता बरतने की जरूरत है. वाहन स्पीड में न चलाएं वरना दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

7/13

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली हो सकती है. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी हो सकती है. दवा में पैसा खर्च हो सकता है. 

8/13

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 

9/13

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर लें. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 

10/13

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 

11/13

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

12/13

मीन

मीन राशि के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है, आज आपको कहीं से अचानक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. 

13/13

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link