Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 02 दिसंबर दिन शनिवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. लोगों का प्रेम मिलेगा. घर पर किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है.
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. समाज से यश मिलेगा. आर्थिक क्षेत्र में काफी प्रगति होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा खुशियां लेकर आएगा. बिजनेस के मामले में बढ़ोत्तरी होगी. कोर्ट कचेहरी के मामले में सफलता मिलेगी. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान रहेंगे. काफी भागदौड़ रहेगी सेहत पर ध्यान दें. 
सिंह
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी परेशानियां लेकर आएगा. पति पत्नि के बीच किसी भी बात को लेकर विवाद हो सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. घर परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव भरा रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा. 
मकर
मकर राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
कुंभ
कुंभ राशि के लोगों आज किसी भी काम में जल्दबाजी से बचने की जरुरत है. नए कार्यों में हाथ अजमाएं इसका लाभ हो सकता है. संतान की ओर से सुख मिलने की संभावना है, इससे परिवार में बरकत हो सकती है.


ये भी पढ़ें: दीपक के नीचे रख लें ये चीजें, छप्पर फाड़ कर बरसेगा पैसा 


मीन  
मीन राशि वालों के लिए आज का काफी बेहतर साबित होने वाला है. हालांकि आज के दिन काफी ज्यादा मेहनत की आवश्यकता है इसे करने से सफलता के द्वारा खुलेंगे और घर में बरकत होगी.