Aaj ka Rashifal: आज 12 नवंबर दिन रविवार है, आज दिवाली का त्योहार भी है. आज के दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होने वाला है, किसी काम में चूक न करें वरना इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.
वृष
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला होगा. तैयारी कर रहे लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. धार्मिक अनुष्ठान का विचार बनेगा. इसे पूरा कर डालिए. 
मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर होगा, इन राशि वाले लोगों को समाज में काफी ज्यादा इज्जत प्राप्त होगी. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. ग्रहों की स्थिति की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा होने वाला है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो भी मिलने की उम्मीद है.
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.  नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला रहेगा. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान रहेंगे.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. हालांकि सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. कार्य क्षेत्र में अपने साथ के कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा.