Aaj ka Rashifal: आज 18 नवंबर दिन शनिवार है, आज के दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धन के मामले में काफी ज्यादा लाभ होगा, सारे प्रयास काफी ज्यादा अच्छे रहेंगे. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक मामले में काफी ज्यादा परेशान उठानी पड़ेगी. किसी भी काम को लेकर असहजता महसूस करेंगे. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले लोगों के जीवन में आज का दिन काफी ज्यादा सम्मान से भरा रहेगा, कहीं से अचानक गुड न्यूज मिलेगी. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज आर्थिक मामले में बढ़ोत्तरी होगी, आपके पद में बढ़ोत्तरी होगी, अच्छा खासा बिजनेस ग्रोथ होगा. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन धैर्य बरतने वाला होगा. कार्य क्षेत्र में आज काफी प्रगति होगी. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिलेगा. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली होगी. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी होगी. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लगेगी. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर लें. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन होगा. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी होगी. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी.  
मीन 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. हालांकि सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. कार्य क्षेत्र में अपने साथ के कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा.