भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने राज्यसभा सांसद और कांग्रेस पार्टी के पुराने साथी अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख जताया है. मोतीलाल वोरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, राज्यसभा सांसद श्री अहमद पटेल के निधन की खबर अत्यंत दुखद है. यह क्षति देश के लिए, पूरे कांग्रेस परिवार व निजी रूप से मेरे लिए अपूरणीय क्षति है. निशब्द हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व उनके परिवार को सहनशीलता प्रदान करे."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कोरोना के संक्रमित कांग्रेस के वरिष्ट नेता अहमद पटेल का आज सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए दी. इसके साथ ही फैजल ने सभी से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील भी की. अहमद पटेल के निधन पर मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. 


सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख 



कमलनाथ का ट्वीट 




भूपेश बघेल का ट्वीट 



दिग्विजय सिंह का ट्वीट 



एक महीने पहले हुआ था कोरोना
अहमद पटेल को तकरीबन एक महीने पहले कोरोना हुआ था. इसके बाद उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया था. इस दौरान अहमद पटेल के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बुधवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर अहमद पटेल (Ahmed Patel Passes Away) का निधन हो गया. 


सोनिया गांधी के थे प्रमुख सलाहकार 
बता दें कि गुजरात से आने वाले अहमद पटेल (Ahmed Patel) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव थे. वे एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिनका 10 जनपथ में सीधा आना-जाना था. वे सोनिया-राहुल के वफादार होने के साथ ही पार्टी में सबसे कद्दावर राजनेता भी थे. कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों और संकेतों को उन्हीं के जरिए दूसरे बड़े नेताओं तक पहुंचाया जाता था. 


WATCH LIVE TV