Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के लिए वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इसके लिए प्रचार थम गए हैं. हालांकि, तीसरे चरण यानी 7 मई को होने वाली वोटिंग के लिए अभी अभियान जारी है. दो दिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में मोर्चा संभाला है. इस दौरान वो कई बयान दे रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव की तारीफ भी की है. दो दिन में PM मोदी ने CM को लेकर कुछ ना कुछ कहा है जिससे उनके समर्थक और प्रदेश भाजपा काफी खुश है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानो मुरीद हो गए हैं
प्रधानमंत्री मानो ऐसा लगता है जैसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के मुरीद हों. दो दिन में तीन बार पीएम मोदी ने की सीएम मोहन की तारीफ की है. उन्होंने मोहन यादव को तेज तर्रार मुख्यमंत्री बताया है.


4 जून के बार रफ्तार
पीएम मोदी ने आज मुरैना की चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री की गैर मौजूदगी में उनके फैसलों की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वो तेज तर्रार सीएम हैं. PM मोदी ने कहा "4 जून के बाद हमारे मध्यप्रदेश के तेज तर्रार मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश का विकास और तेज गति पकड़ने जा रहा है..."


सीएम बनते ही ताबड़तोड़ फैसले किए थे
दरअसल सीएम बनने के बाद डॉक्टर मोहन यादव की आक्रामक वर्किंग को लेकर कापी चर्चा हुई थी. उन्होंने पहले बैठक में ही ताबड़तोड़ फैसले कर दिए थे.


2 दिन में तीसरा बयान
कल पीएम मोदी हरदा और सागर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. यहां भी उन्होंने सीएम यादव की तारीफ की थी. उसके बाद आज उन्होंने मुरैना में भा उन्होंने मुख्यमंत्री की तारीफ किया है.


प्रवक्ता बता रहे संकेत
पीएम मोदी के बयान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संकेत बताया है. नरेंद्र सलूजा ने X पर पोस्ट किया '4 जून के बाद हमारे मध्यप्रदेश के तेज तर्रार मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश का विकास और तेज गति पकड़ने जा रहा है...'