भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले मे गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते 24 घंटे के अन्दर गोली की यह तीसरी घटना सामने आई है. मंगलवार की सुबह के समय बारहबीं के छात्र रितिक को उसके ही पड़ोसियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. शाम को दूसरी घटना नया गांव थाना इलाके में हुई, जहां शस्त्र पूजन के दौरान लायसेंसी पिस्टल से चली गोली से एक युवक घायल हो गया. वहीं आधी रात को देहात थाना कोतवाली की नाक के नीचे महज पांच सौ मीटर की दूरी पर जामना रोड पर एक घर में हथियार बंद बदमाशों ने बंदूक की नोक पर परिवार को बंधंक बना कर गहनों और नगदी समेत 6 लाख का माल लूट कर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद देर शाम अटेर इलाके में एक हरिजन एक्ट के मामले में गवाह को गोली मार देन की घटना सामने आई है, जिसमें घायल पंकज को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दरअसल, अटेर इलाके में मुरारी और रामभुवन यादव के बीच विवाद हो गया था, जिसमें मुरारी की और से हरिजन एक्ट के मामले में पंकज गवाह था. देर शाम रामभुवन अपने साथियों लक्ष्मीनारायण, भूरे यादव, और हाकिम के साथ मिल कर पंकज के घर पहुंचे और गवाही न देने का दवाब बनाने लगे, जब पंकज ने हरिजन एक्ट में गवाही बदलने से इनकार कर दिया तो उसको कट्टे से गोली मार दी.


देखें LIVE TV



MP: अतिक्रमण हटाने में गई बुजुर्ग की जान, पूर्व विधायक ने परिवार के लिए की 50 लाख मुआवजे की मांग


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं इस हमले में पंकज बुरी तरह घायल हो गया, घटना की सूचना मिलते ही अटेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया, जहां पंकज का इलाज जारी है. डॉक्टर्स के मुताबिक पंकज की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.