मंदसौरः मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी की खबरें आ रही हैं. इस बीच मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने रतलाम जिला प्रशासन पर निशाना साधा है. दरअसल महाराष्ट्र के हजीरा से मंदसौर और नीमच के लिए ढाई-ढाई टन ऑक्सीजन की आपूर्ति हुई है. खबर के अनुसार, महावीर एजेंसी के जरिए इस ढाई टन ऑक्सीजन की आपूर्ति मंदसौर होनी थी लेकिन रतलाम जिला प्रशासन ने मंदसौर को सिर्फ एक टन ऑक्सीजन ही दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रतलाम जिला प्रशासन ने क्यों की कटौती
रतलाम जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन में कटौती को लेकर कहा है कि बीते दिनों उनकी तरफ से मंदसौर को ऑक्सीजन के सिलेंडर मुहैया कराए गए थे. अब रतलाम जिला प्रशासन ने उन्हीं ऑक्सीजन सिलेंडर का हवाला देते हुए डेढ़ टन ऑक्सीजन की आपूर्ति रोक दी है. जिस पर मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि मंदसौर के लिए ऑक्सीजन सप्लाई का सेंटर रतलाम ही है.


भाजपा विधायक ने कहा कि यह वक्त हिसाब-किताब करने का नहीं है. संकट के इस समय में ऑक्सीजन का हिसाब किताब करना रतलाम जिला प्रशासन की अपरिपक्वता दिखाता है. भाजपा विधायक ने ये भी कहा कि रतलाम जिला प्रशासन की नीयत में खोट है.


बता दें कि मंदसौर में कोरोना से हालात खराब हो रहे हैं. जिले के ग्रामीण इलाकों में भी संक्रमण बढ़ने की आशंका पैदा हो गई है. जिले में कोरोना के अब तक 1852 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से 315 ग्रामीण इलाकों के हैं. जिले के करीब 50 गांवों में संक्रमण फैल चुका है. यही वजह है कि ऑक्सीजन को लेकर यहां काफी मारामारी के हालात हैं.