Madhya Pradesh News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के नेतृत्व वाली प्रदेश कांग्रेस एक ओर तो इंदौर में नगर निगम घोटाले को लेकर हल्ला बोल कर रही है, दूसरी ओर भाजपा ने कांग्रेस की अधूरी कार्यकारिणी को लेकर पटवारी पर जमकर निशाना साधा. भाजपा ने कहा कि पटवारी चला-चली की बेला में हैं. उन्हें टीम के लिए घर-घर जाने के बाद भी लोग नहीं मिल रहे हैं. इधर, कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों पर पलटवार किया. पार्टी ने कहा कि जैसे चीजें सॉर्ट आउट होंगी पटवारी के नेतृत्व में टीम भी गठित हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस आलाकमान ने प्रदेश नेतृत्व में बदलाव कर दिया था. पूर्व सीएम कमलनाथ को पीसीसी चीफ के पद से हटाकर विधानसभा चुनाव में हारे पटवारी को कमान दी गई. तभी से कांग्रेस में नाराजगी की खबरें आने लगी हैं. कई मौकों में पार्टी के सीनियर नेता बैठकों से नदारद रहे. इसके अलावा 6 महीने से ज्यादा वक्त बीतने के भी पटवारी अपनी प्रदेश कार्यकारिणी घोषित नहीं कर पाए हैं. 


ये भी पढ़ें- बीजेपी ने बीजापुर नेता अजय सिंह को पार्टी ने किया निलंबित, आदिवासियों के साथ अभद्रता का मामला


6 महीने से बिना टीम के पटवारी
भाजपा प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने कहा, 'कोई सूची नहीं बना पा रही है. कांग्रेस या तो अक्षम नेतृत्व है या केंद्रीय नेतृत्व जीतू पटवारी की पटकथा लिख चुका है. इसलिए जीतू पटवारी चला चली की बेला में शामिल हो गए. किसान विंग अब किसानों के बीच नहीं है. जीतू पटवारी की ये स्थिति है कि 6 महीने से बिना कार्यकारिणी के काम कर रहे हैं. जीतू पटवारी को घर घर जाने के बाद भी लोग नहीं मिल रहे हैं.' 


ये भी पढ़ें- MP सरकार इन बड़े कामों के लिए ले रही 5 हजार करोड़ का कर्ज, लाडली बहना योजना को भी होगा फायदा


पटवारी के नेतृत्व में गठित होगी टीम
दूसरी ओर भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अभिनव बारोलिया ने कहा कि मप्र में जीतू पटवारी के नेतृत्व में अगस्त महीने में अगस्त क्रांति करने जा रहे है. हम लगातार प्रदर्शन करेंगे. भाजपा अपनी चिंता करे. जीतू पटवारी के नेतृत्व में जबरदस्त टीम काम कर रही है. आप हमारे एनएसयूआई , यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस किसी को भी देख लो सब लगे हैं. हमारे आला नेतृत्व के साथ ही हम काम मर रहे हैं जैसे चीजें सॉर्ट आउट होंगी पटवारी के नेतृत्व में टीम भी गठित हो जाएगी.


भोपाल से राहुल राठौर की रिपोर्ट