शिव कुमार शर्मा/इंदौर: इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र की रहने वाली 12वीं की छात्रा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक एक लड़का उसे काफी परेशान करता था, जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी की थी. उसी के चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का है क्षेत्र का है. यहां रहने वाली 12वीं की छात्रा ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.


लड़के पर लगाया आरोप 
परिजन ने आरोप लगाया कि छात्रा जब कॉलेज जाती थी तो उसे एक अमन खटीक नाम लड़का परेशान करता था. जिससे वह काफी परेशान थी. परिजन ने अमन के खिलाफ कोतवाली थाने पर मामला भी दर्ज करवाया था, लेकिन उसके बावजूद भी अमन लगातार छात्रा को परेशान कर रहा था. अब जिससे परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठाया है.


Ujjain News: महाकाल के भक्तों पर विवादित बयान, सज्जन सिंह पर भड़के संत समाज ने दिया ये चैलेंज


कुछ ही दिन में आने वाला था रिजल्ट 
परिजनों के आरोप के बाद अब पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि कुछ ही दिन में छात्रा का रिजल्ट आने वाला था. लेकिन उससे पहले ही छात्रा ने ये कदम उठा लिया. 


पुलिस ने जब्त किया मोबाइल
आपको बता दें कि मृतिका के परिजन जिस पर युवक पर  आरोप लगा रहे हैं, वो रामबाग पेट्रोल पंप के सामने नारियल पानी का ठेला लगाता है. छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने जान दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के पास मोबाइल फोन नहीं था, वह मां के फोन का उपयोग करती थी. पुलिस ने मां यामिनी का फोन जब्त कर लिया है. घर की तलाशी ली, लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला.