सत्येंद्र परमार/निवाड़ी:जिले के पृथ्वीपुर में दोस्तों के साथ होली पार्टी करने चिली घाट डैम पर नहाने गया युवक मीत खान की गहरे पानी में डूबने से हुई मौत हो गई.  मीत अपने 8 दोस्तों के साथ पार्टी करने चिली घाट डैम पर नहाने गया था. मीत खान गहरे पानी में डूबाता देख दोस्तों ने पृथ्वीपुर पुलिस को इसकी दी सूचना. जहां नहाने समय मीत गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टरों ने मीत को मृत घोषित कर दिया
वहीं पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर मृतक का शव बरामद किया. वहीं पुलिस का कहना है कि शव मिलने पर पुलिस द्वारा सीपीआर दिया गया. जिसके बाद मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पृथ्वीपुर लाया गया.जहां डॉक्टरों ने मीत को मृत घोषित कर दिया.


रतलाम में तालाब में डूबने से 1 परिवार के 4 लोगों की मौत, CM शिवराज ने घटना पर जताया दुख


सीहोर में भी एक युवक पानी में बहा गया
वहीं सीहोर में नसरुल्लागंज के पास नीलकंठ घाट पर होली खेलकर नहाने गए दो युवक में से एक 22 वर्षीय युवक नर्मदा के संगम घाट पर पानी में बहा गया. सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर द्वारा युवक की तलाश जारी. नदी में बहने वाले युवक का नाम आकाश जाट निवासी ग्राम निम्ना गांव बताया जा रहा है. जो कि अपने साथी के साथ होली खेलने के बाद नर्मदा में नहाने के लिए आया था.


Holi 2023: होली के अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय ने उठाया बल्ला, जमकर की बल्लेबाजी


रतलाम में हुई दुखद घटना
साथ ही मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में होली के दिन एक बेहद दुखद घटना घटी है. जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. सीएम शिवराज ने घटना पर गहरा दुख जताया है.