मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम रखें. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेमी जोड़े आपस में शादी संबंधी बातचीत कर सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबारी रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.


मिथुनः दिन की शुरूआत में कार्यों में बाधा आ सकती है. धैर्य के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तबादला हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बना सकते हैं. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमाडं हो सकता है.
 
कर्कः परिवार में कोई सुखद समाचार मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबारी क्रोध पर नियंत्रण रखे नहीं तो नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नशे के सेवन से दूर रहें.


 


ये भी पढ़ेंः Weekly Love Rashifal: प्रेमी जोड़ों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए अपना लव राशिफल


 


सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. लवमेट के तरफ से ताने मिल सकते हैं. सावधान रहें आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.


कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. भाई बहन का सहयोग मिलेगा. मकान या वाहन लेने के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सावधान रहें क्रोध पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. नशे के सेवन से दूर रहें. कारोबार में सामान्य लाभ होगा.


तुलाः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. शैक्षणिक कार्यों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जाने से खर्चों में वृद्धि होगी. इस राशि के अवैवहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा.


वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. इसलिए आवश्यक है की किसी से अपनी निजी बातें साझा न करें.  नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.


 


ये भी पढ़ेंःवट सावित्री व्रत में क्यों की जाती है वट वृक्ष की पूजा, जानिए पौराणिक महत्व


 


धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. आज लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.


मकरः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में तरक्की संभव है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. आज ससुराल पक्ष से उपहार मिल सकता है. लवमेट के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.


 


ये भी पढ़ेंः सोमवती अमावस्या को इस विधि से करें स्नान-दान, अक्षय फल की होगी प्राप्ति


 


कुंभः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. नौकरी को लेकर लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है.


मीनः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार के उद्देश्य से किया गया निवेश से लाभदायक होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.


ये भी पढ़ेंः Weekly Rashifal 30 may- 05 june: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए साप्ताहिक राशिफल


disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.


LIVE TV