मेषः मन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा, जिसके चलते परेशान हो  सकते हैं. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी से अनबन रहेगी. घर पर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः खानपान पर ध्यान दें, माइग्रेन अथवा गैस जैसी समस्या हो सकती है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कारोबार में नया निवेश से बचें.


मिथुनः किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा से कष्ट संभव है. व्यवसाय के दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायक है. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.


कर्कः पारिवारिक समस्या के चलते परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में हार हो सकती है. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.


सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भाई के सहयोग से कारोबार में धन लाभ होगा. नौकरी में मनचाही तरक्की होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. ध्यान रहे ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न करें.


कन्याः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. आज किसी भी तरह का कोई नया रिस्क न लें. कारोबार में निवेश बिल्कुल न करें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.


ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: ज्योतिष के ये 5 महाउपाय, जगा देगी आपकी सोई हुई किस्मत


तुलाः आज आप अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. कारोबार में मध्यम लाभ होगा.


वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.


धनुः पारिवारिक कलह के कारण परेशान हो सकते हैं. व्यापारी घाटे का सौदा कर सकते हैं. प्यार की स्थिति मध्यम है. कानूनी मामलों में आपकी हार हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.


मकरः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. बीपी के मरीजों को आज अस्पताल जाना पड़ सकता है. व्यापार में सामान्य लाभ होगा.


कुंभः परिवार में किसी व्यक्ति का स्वास्थ खराब हो सकता है. यात्रा करने से बचें, दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों को लेकर लापरवाही बिल्कुल न करें.


मीनः आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. आज आपको लवमेट के तरफ से को तोहफा मिल सकता है. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी फंसे पैसे वापस मिल सकते हैं.


ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Money: घर की तिजोरी में रखें ये चीजें, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगी तरक्की


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)