कनिराम यादव/आगर मालवा: एक तरफ आगर मालवा जिला मुख्यालय में नगर निगम चुनाव की मतगणना चल रही थी तो दूसरी ओर युवकों के बीच विवाद ने जोर पकड़ लिया. दरअसल, उज्जैन रोड पर टोल टैक्स के पास कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी. मारपीट में युवक के सिर पर गंभीर चोट आई. जिसके बाद राहगीरों ने घायल युवक को संभाला और पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रतलाम में बीजेपी का महापौर, जिले के 1 नगर निगम, 1 नगर पालिका और 4 परिषदों का ऐसा रहा रिजल्‍ट


युवक ने नूपुर शर्मा के समर्थन में दिया था बयान
मामला ने तूल पकड़ा और एक पक्ष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय व जिला अस्पताल को घेर लिया. मीडिया ने जब घायल युवक आयुष माली से बात कि तो माली ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया था. इसके लिए कुछ लड़कों ने उन पर पथराव और लाठियों से हमला कर दिया. आयुष ने बताया कि हमलावरों के पास धारदार हथियार भी थे. गंभीर रूप से घायल युवक को उज्जैन रेफर कर दिया गया है.



13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
आयुष जादम माली फूलपुरा के रहने वाला है. जब वो मोटर साइकिल से उज्जैन नाका की ओर जा रहा था. वहां मालीपुरा से सटे मेवाती पुरा के लड़कों ने उसको पीटा. जिसके बाद थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले को लेकर 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश जारी है. 


बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था. वहीं, इस मामले में नूपुर को जान से मारने की धमकी भी मिली थी. उन्होंने 27 मई को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.