नीलेश महाजन/बुरहानपुर: प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय सिंह रघुवंशी ने खंडवा से BJP सांसद  ज्ञानेश्वर पाटिल के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उन पर शासकीय कार्यक्रम में कलेक्टर की मौजूदगी में जिले के मतदाताओं को 1000 रुपए का प्रलोभन और धमकी देने का आरोप है. इसके अलावा शासकीय कार्यक्रम में पार्टी का प्रचार-प्रसार करने का भी आरोप लगाया है. सांसद के बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
मामला बुरहानपुर जिले के इच्छापुर गांव का है. प्रशासन की ओर से यहां किसान ब्याज माफी योजना के नाम पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें खंडवा से सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल भी मौजूद थे. उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आपको हर महीने 1000 रुपए चाहिए तो BJP के कमल के फूल को ही वोट देते रहना. एक हजार रुपए महीना मिलेगा, नहीं तो सोच लेना कुछ मिलने वाला नहीं है. अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


कांग्रेस ने साधा निशाना
अब वीडियो वायरल होने के बाद चुनावी साल में BJP को घेरने के लिए कांग्रेस को बड़ा मुद्दा मिल गया. कांग्रेस प्रदेश महासचिव अजय रघुवंशी ने एक बयान जारी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के खिलाफ  शासकीय कार्य में पार्टी का प्रचार-प्रसार करने का आरोप लगाया है. साथ ही निर्वाचन आयोग से उनकी शिकायत की है. 


ये भी पढ़ें- VIDEO: पत्नी की हरकत से डरा पति, बच्ची को लेकर भागा, बाद में आई फ्लाइंग चप्पल


बता दें कि ज्ञानेश्वर पाटिल बुरहानपुर जिले के बोहोड़ा गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत भाजपा युवा मोर्चा से जुड़कर की. इसके बाद वह भाजपा पंचायत राज प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री के पद पर रहे. उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष का पद भी संभाला. कई सालों तक लोकसभा चुनाव संचालन की जिम्मेदारी संभाली. देश-प्रदेश की राजनीति में अब पाटिल एक बड़ा चेहरा हैं. इस साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी वह अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं.