Akshay Kumar ramsetu movie: मनोज गोस्वामी/भोपाल। नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की है, दतिया पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कहा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रामसेतु फिल्म (ramsetu movie) अकल्पनीय है और इसे सभी को देखना चाहिए. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु रिलीज हो चुकी है. नरोत्तम मिश्रा ने भी अक्षय की यह फिल्म देखी और मूवी की जमकर तारीफ की. नरोत्तम मिश्रा इन दिनों अपने गृह विधानसभा क्षेत्र दतिया के प्रवास पर हैं, जहां वह कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामसेतु फिल्म अकल्पनीय
नरोत्तम मिश्रा ने अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु को देखकर कहां ''यह फिल्म अद्भुत और अकल्पनीय है, इस फिल्म में वैज्ञानिक और तार्किक आधार पर ऐतिहासिक महत्व को बताया है, जिन लोगों ने रामसेतु और रामायण को काल्पनिक बताया था. उन लोगों को इस फिल्म को देखकर अपने मिथक दूर करना चाहिए. क्योंकि इस फिल्म में सबकुछ दिखाया गया है.''


गृहमंत्री ने कहा कि अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु को देखने के बाद रामसेतु का दुष्प्रचार करने वालों के मिथक भी दूर होंगे, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अक्षय कुमार निर्माता-निर्देशक की फिल्म रामसेतु को देखने के लिए आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि सभी लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए. क्योंकि इस फिल्म के देखने से लोगों को रामसेतु से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी मिलेगी, जो लोगों के लिए जानना बहुत जरूरी है. 


आज रिलीज हुई है रामसेतु 
बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म रामसेतु नाम से ही स्पष्ट हो रही है कि यह भगवान राम के इर्द गिर्द घूमी होगी. अक्षय कुमार फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में नजर आए हैं, फिल्म में अक्षय कुमार सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रामसेतु पर रिसर्ज करते हुए नजर आ रहे हैं. रामसेतु फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी काम करती हुई नजर आएगी.