Madhya pradesh news-मशहूर रैपर विवियन विल्सन फर्नांडिस  'डिवाइन' के खिलाफ इंदौर के दो थानों में केस दर्ज हुए हैं. पहली एफआई फ्रॉड और दूसरी एफआईआर अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना की दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार रैपर डिवाइन कॉन्सर्ट के लिए इंदौर पहुंचे थे लेकिन पारिवारिक कारणों के चलते डिवाइन बिना शो किए ही वापस लौट गए.

 

बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों से डिवाइन का शो करने का मन नहीं था. कॉन्सर्ट के 2 दिन पहले से ही डिवाइन शो को लेकर आनाकानी कर रहे थे. 

 

एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में था कार्यक्रम

इंदौर के एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में डिवाइन का शो था. वहां डिवाइन को अपनी टीम के साथ परफॉर्म करना था, लेकिन डिवाइन 3 घंटे के बावजूद भी आयोजन स्थल पर नहीं पहुंचे. उधर कार्यक्रम स्थल पर 4 हजार से ज्यादा लोग उनको सुनने के लिए इकट्ठा हो गए, फैंस इंतजार करते रह गए लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे. डिवाइन ने कॉन्सर्ट करने के लिए पैसे एडवांस में लिए थे. 

 

ड्राइवर से की अभद्रता 

डिवाइन को कॉन्सर्ट पर लाने के लिए ड्राइवर को होटल भेजा गया, लेकिन डिवाइन और उनके बाउंसर ड्राइवर को लेकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. उन्होंने ड्राइवर को 2 घंटे तक कार में बंधक बनाकर रखा साथ ही उसका फोन भी छीन लिया. इसके बाद रास्ते में कैब बुक कर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. 

 

FIR हुई दर्ज 

डिवाइन के खिलाफ दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं. महू की किशनगंज थाने में डिवाइन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है. वहीं इंदौर की एरोड्रम थाने में ड्राइवर के साथ अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना मामला दर्ज कराया गया है.