MP By Poll: अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहा उपचुनाव जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे यहां प्रचार तेज हो रहा है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने तीन दिनों तक अमरवाड़ा में डेरा जमाकर कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन में प्रचार किया था. वहीं बीजेपी भी प्रचार तेज करने जा रही है. सीएम मोहन यादव शनिवार को बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में अमरवाड़ा उपचुनाव में प्रचार करेंगे. सीएम मोहन हर्रई में सभा करेंगे. मुख्यमंत्री आज दो जगह प्रचार करेंगे. वहीं दो जुलाई के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ भी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने में जुटेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्रई में करेंगे प्रचार 


सीएम मोहन यादव शनिवार को अमरवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के साथ हर्रई और सिंगोड़ी में जनसभा करेंगे. बताया जा रहा है कि वह पहले बालाघाट जाएंगे और वहां से सीधे छिंदवाड़ा रवाना होंगे. मुख्यमंत्री सभा के बाद समाज के प्रबुद्धजनों से मुलाकात भी करेंगे, इस दौरान वह कार्यकर्तांओं से मुलाकात कर अब तक के चुनाव का फीडबैक भी ले सकते हैं. सीएम मोहन यादव लगातार अमरवाड़ा उपचुनाव में प्रचार पर नजर बनाए हुए हैं. बीजेपी यहां लगातार बूथ मैनेंजमेंट को मजबूत करने में जुटी है. बीजेपी के कई सीनियर नेता भी लगातार अमरवाड़ा में प्रचार में जुटे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी अमरवाड़ा में प्रचार कर चुके हैं. 


बीजेपी का बूथ मैनेंजमेंट पर फोकस 


अमरवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी बूथ मैनेंजमेंट पर फोकस करती नजर आ रही है. पार्टी के कार्यकर्ता हर बूथ पर जाकर जनता के बीच उपचुनाव का प्रचार कर रहे हैं. वहीं नेता भी लगातार बड़ी की जगह-जगह छोटी-छोटी सभाओं के जरिए प्रचार में जुटी है. जबकि कांग्रेस ने भी प्रचार तेज कर दिया है. खुद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी तीन दिनों तक अमरवाड़ा में रहे और पार्टी के प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन में प्रचार करते रहे. 


कमलनाथ भी करेंगे प्रचार 


बताया जा रहा है कि अब तक प्रचार से दूर रहा नाथ परिवार भी अब कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करता नजर आएगा. खुद पूर्व सीएम कमलनाथ 2 जुलाई को अरमवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे. कमलनाथ एक जुलाई को विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होंगे और उसके बाद प्रचार में जुटेंगे. वहीं पूर्व सांसद नकुलनाथ भी चार जुलाई के बाद कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे. 


ये भी पढे़ंः VD शर्मा का बड़ा प्रयास, कहा-MP को मिल सकती है फिल्म सिटी की सौगात